झांसी में पुलिस आवास के सामने चाय वाले की जमकर मारपीट,बदमाशों ने दिखाई दबंगई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1772425

झांसी में पुलिस आवास के सामने चाय वाले की जमकर मारपीट,बदमाशों ने दिखाई दबंगई

Jhansi News: यूपी के झांसी जिले में इस वक्त एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है, यहां कुछ दबंगों ने दुकानदार के साथ मारपीट कर दी. हैरानी की बात ये है कि दुकान के दोनों ओर पुलिस परिसर है. इसके बाद भी बेखौफ बदमाश पिटाई कर आराम से निकल गए. 

मारपीट करते हुए बदमाश

अब्दुल सत्तार/झांसी :  उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है, यहां बैखोफ होकर दबंगों ने चाय और नाश्ते के दुकानदार को खुलेआम पीटा. हैरानी की बाद ये है कि नाश्ते की दुकान के बाईं ओर शहर कोतवाली है और दाएं ओर पुलिस आवास है, फिर भी बदमाशों की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि दुकानदार को पुलिस परिसर में ही बेरहमी से पीटा.  मारपीट का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 

उधार का नाश्ता ना खिलाने पर मारपीट 
इस वक्त उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में दुकानदार के साथ मारपीट का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है, यहां कुछ दबंगों ने मात्र नाश्ता और चाय उधार पर ना देने को लेकर दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी और आराम से मौके से फरार हो गए. 

CCTV में हुआ मामला कैद 
इस मामले में खास बात ये रही कि मारपीट जहां हुई उसके बाईं तरफ कोतवाली है, दाएं तरफ कोतवाल का आवास है और सामने पुलिस के क्वार्टर बने है. चारों ओर पुलिस परिसर के होने के बाद भी इस घटना को बेखौफ बदमाशों ने अंजाम दिया. इसी बीच मामले का विडिओ दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. 

 

सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल 
झांसी में हुआ मामला अपने आप में ही यूपी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहा है. पुलिस आवास के सामने वारदात का होना और बदमाशों का आराम से मौके से चले जाना यहीं बता रहा है कि बदमाशों में यूपी पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं है . हैरान करने वाली बात है कि जिस वक्त यह घटना हुई तब कोई भी पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद नहीं था. जबकि शहर कोतवाली से लेकार कोतवाल आवास भी दुकान के बगल में ही था. इस वक्त पूरे यूपी में इस मामले के चर्चे हो रहे हैं. 

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

Trending news